top of page

शिपिंग और वापसी

नौवहन नीति

    आपका आदेश पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होने के बाद सभी आदेश 3 से 7 व्यावसायिक दिनों (सप्ताहांत और छुट्टियों को छोड़कर) के भीतर संसाधित किए जाते हैं। जब आपका ऑर्डर शिप हो जाएगा तो आपको एक और सूचना प्राप्त होगी। आपके ऑर्डर के लिए शिपिंग शुल्क की गणना की जाएगी और चेकआउट के समय प्रदर्शित किया जाएगा।  

     999 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी उपलब्ध है। 999 रुपये से कम के ऑर्डर के लिए, हम स्थानीय डिलीवरी के लिए 40 रुपये चार्ज करते हैं। डिलीवरी सोमवार से शनिवार सुबह 10.00 बजे से की जाती है। हमारे आगमन के दिन आपको सूचित करने के लिए हम आपके द्वारा चेकआउट के समय प्रदान किए गए फ़ोन नंबर के साथ टेक्स्ट संदेश के माध्यम से आपसे संपर्क करेंगे।  

     आप ऑप्टिमा सॉल्यूशंस, केएसएन मेनन रोड-रविपुरम, एर्नाकुलम, केरल - 682016 पर मुफ्त स्थानीय पिकअप के साथ शिपिंग शुल्क को छोड़ सकते हैं। अपना ऑर्डर देने और चेकआउट के समय स्थानीय पिकअप का चयन करने के बाद, आपका ऑर्डर तैयार हो जाएगा और 3 से 3 बजे के भीतर पिकअप के लिए तैयार हो जाएगा। 5 व्यावसायिक दिन। निर्देशों के साथ आपका आदेश तैयार होने पर हम आपको एक ईमेल भेजेंगे।  

    हमारे इन-स्टोर पिकअप घंटे सभी सोमवार से शुक्रवार को सुबह 10.00 बजे से शाम 07.00 बजे तक हैं। कृपया अपने आदेश पुष्टिकरण ईमेल को अपने पास रखें जब आप आएं। कृपया हमसे info@optimaindia.in पर संपर्क करें, यदि आपको हमारी शिपिंग नीति के बारे में कोई संदेह है  

मैं अपने ऑर्डर की स्थिति कैसे देखूं?

     जब आपका आदेश भेज दिया जाता है, तो आपको हमारी ओर से एक ईमेल सूचना प्राप्त होगी जिसमें एक ट्रैकिंग नंबर शामिल होगा जिसका उपयोग आप इसकी स्थिति की जांच के लिए कर सकते हैं। कृपया ट्रैकिंग जानकारी उपलब्ध होने के लिए 48 घंटे का समय दें।  यदि आपको 5 . के भीतर अपना आदेश प्राप्त नहीं हुआ है  अपना शिपिंग पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त करने के दिनों में, कृपया हमें info@optimaindia.in पर अपने नाम और ऑर्डर नंबर के साथ संपर्क करें, और हम आपके लिए इस पर गौर करेंगे।

धनवापसी, प्रतिस्थापन, रिटर्न और रद्दीकरण

     हम डिलीवरी के 10 दिन बाद तक रिटर्न स्वीकार करते हैं। वापसी नीति केवल वहीं निहित है जहां उत्पाद में दोष या क्षति है। ग्राहक द्वारा गलत चयन के मामले में हम रिटर्न स्वीकार नहीं करते हैं। इस घटना में कि आपका ऑर्डर किसी भी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाता है, कृपया हमें अपने ऑर्डर नंबर और आइटम की स्थिति की एक तस्वीर के साथ जल्द से जल्द ईमेल करें। हम मामला-दर-मामला आधार पर इनका समाधान करते हैं लेकिन एक संतोषजनक समाधान की दिशा में काम करने की पूरी कोशिश करेंगे। हमारे स्टोर पर खराब सामान आने और सख्त सत्यापन के बाद ही प्रतिस्थापन को मंजूरी दी जाएगी। खरीद के बाद / डिलीवरी से पहले ऑर्डर रद्द करने पर 15% तक का रीस्टॉकिंग शुल्क लग सकता है। यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया support@optimaindia.in पर हमसे संपर्क करने में संकोच न करें

सीसीटीवी और सुरक्षा-इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर-ऑनलाइन शॉपिंग साइट-ईकॉमर्स कंप्यूटर एक्सेसरीज रिटेलर-थोक-खुदरा

bottom of page